दुनिया का सबसे बड़ा ब्रांड कौनसा है

लेकिन सबसे बड़ा ब्रांड तोयोटा  दुनिया में कई बड़े ब्रांड हैं जो विभिन्न उत्पादों और सेवाओं के लिए जाने जाते हैं, लेकिन सबसे बड़ा ब्रांड तोयोटा (Toyota) है। तोयोटा दुनिया की सबसे बड़ी ऑटोमोबाइल कंपनियों में से एक है और उनकी उत्पादन क्षमता वर्षा में मिलियन से भी अधिक गाड़ियों को शामिल करती है। तोयोटा का मुख्यालय जापान में है लेकिन वे दुनिया भर में अपनी गाड़ियों और अन्य उत्पादों की व्यापक वितरण नेटवर्क के माध्यम से बिक्री करते हैं। दूसरे बड़े ब्रांडों में से कुछ और नाम हैं जो उत्पादों और सेवाओं के लिए जाने जाते हैं, जैसे: एप्पल (Apple) - दुनिया की सबसे बड़ी टेक्नोलॉजी कंपनियों में से एक है, जो उत्पादों जैसे कंप्यूटर, स्मार्टफोन, टैबलेट, आईपैड आदि के लिए जाना जाता है। आईबीएम (IBM) - यह दुनिया की सबसे पुरानी और सबसे बड़ी टेक्नोलॉजी कंपनियों में से एक है, जो मुख्य रूप से कंप्यूटर विज्ञान, सॉफ्टवेयर और सेवाओं में काम करती है। माइक्रोसॉफ्ट (Microsoft) - यह दुनिया की सबसे बड़ी सॉफ्टवेयर कंपनियों में से एक है जो अपने उत्पादों जैसे विंडोज ऑपरेटिंग सिस्टम, एक्सेल, वर्ड, पावरपॉइंट आदि के लिए जाना ज

भोला मूवी (मार्च 2023) - ट्रेलर, स्टार कास्ट, रिलीज़ डेट

सारांश


भोला, एक कैदी, आखिरकार 10 साल की कैद के बाद अपनी छोटी बेटी से मिलने के लिए घर जा रहा है। रास्ते में गिरफ्तार होने पर उसकी यात्रा मुश्किल हो जाती है। सबसे पहले, वह उस गंभीर स्थिति से अवगत नहीं है, जिसमें वह खुद फंस गया है, लेकिन एक अजीबोगरीब घटना होने के बाद, उसे पागल बाधाओं से भरे रास्ते पर चलना चाहिए, जहां हर कोने में मौत मंडरा रही है। क्या वह अपनी बेटी से मिल पाएगा?



Bholaa: Release Date, Trailer, Songs, Cast

  • Release Date30 March 2023
  • LanguageHindi
  • GenreAction, Drama, Thriller
  • Duration2h 15min
  • Cast
    Ajay Devgn, Tabu, Sanjay Mishra, Deepak Dobriyal, Raai Laxmi, Kiran Kumar, Makrand Deshpande, Jahangir Khan, Vineet Kumar, Ketan Karande, Arpit Ranka, Amit Pandey, Lokesh Mittal, Dhaniram Prajapati, Hirva Trivedimore...
  • Director
    Ajay Devgn
  • Writer
    Shreedhar Dubey, Sandeep Kewlani, Aamil Keeyan Khan
  • CinematographyAseem Bajaj
  • MusicRavi Basrur
  • Producer
    Ajay Devgn, S.R. Prabhu, Shibashish Sarkar
  • Production
    Ajay Devgn FFilms, T-Series Films, Reliance Entertainment, Dream Warrior Pictures
  • CertificateU/A


    भोला मूवी के बारे में (2023)


    तमिल फिल्म कैथी (2019) के रीमेक में, जेल से बाहर आने के बाद, भोला (अजय देवगन) अपनी बेटी से मिलने की इच्छा रखता है, जो एक अनाथालय में रहती है, लेकिन उसकी योजना एक कानून द्वारा आयोजित एक सुनियोजित ड्रग बस्ट से बाधित होती है। प्रवर्तन एजेंसी।


    भोला मूवी कास्ट, रिलीज की तारीख, ट्रेलर, गाने और रेटिंग


    Bholaa Movie Trailer




    नए भोला प्रोमो में अजय देवगन ने अभिषेक बच्चन के पहले कभी नहीं देखे गए डरावने लुक का मजाक उड़ाया

    अजय देवगन भोला को इस साल भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी एक्शन एंटरटेनर बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

     उन्होंने फिल्म के लिए एक अनूठी प्रचार रणनीति तैयार की है जहां वह समय-समय पर फिल्म के एक्शन से भरपूर फुटेज के साथ प्रशंसकों का मनोरंजन कर रहे हैं।

    अब, फिल्म की रिलीज़ के 7-सप्ताह की उलटी गिनती शुरू करते हुए, अजय ने प्रशंसकों को यांत्रिक हाथ से एक रहस्यमय और अंधेरे चरित्र के बारे में चिढ़ाते हुए फिल्म का एक नया प्रोमो जारी किया।

     जबकि प्रोमो ने चरित्र की पहचान को बिल्कुल प्रकट नहीं किया था, कुछ प्रशंसकों को यकीन है कि यह कोई और नहीं बल्कि अभिषेक बच्चन हैं जो स्पष्ट रूप से फिल्म में एक सरप्राइज कैमियो करेंगे।





    Comments