दुनिया का सबसे बड़ा ब्रांड कौनसा है

लेकिन सबसे बड़ा ब्रांड तोयोटा  दुनिया में कई बड़े ब्रांड हैं जो विभिन्न उत्पादों और सेवाओं के लिए जाने जाते हैं, लेकिन सबसे बड़ा ब्रांड तोयोटा (Toyota) है। तोयोटा दुनिया की सबसे बड़ी ऑटोमोबाइल कंपनियों में से एक है और उनकी उत्पादन क्षमता वर्षा में मिलियन से भी अधिक गाड़ियों को शामिल करती है। तोयोटा का मुख्यालय जापान में है लेकिन वे दुनिया भर में अपनी गाड़ियों और अन्य उत्पादों की व्यापक वितरण नेटवर्क के माध्यम से बिक्री करते हैं। दूसरे बड़े ब्रांडों में से कुछ और नाम हैं जो उत्पादों और सेवाओं के लिए जाने जाते हैं, जैसे: एप्पल (Apple) - दुनिया की सबसे बड़ी टेक्नोलॉजी कंपनियों में से एक है, जो उत्पादों जैसे कंप्यूटर, स्मार्टफोन, टैबलेट, आईपैड आदि के लिए जाना जाता है। आईबीएम (IBM) - यह दुनिया की सबसे पुरानी और सबसे बड़ी टेक्नोलॉजी कंपनियों में से एक है, जो मुख्य रूप से कंप्यूटर विज्ञान, सॉफ्टवेयर और सेवाओं में काम करती है। माइक्रोसॉफ्ट (Microsoft) - यह दुनिया की सबसे बड़ी सॉफ्टवेयर कंपनियों में से एक है जो अपने उत्पादों जैसे विंडोज ऑपरेटिंग सिस्टम, एक्सेल, वर्ड, पावरपॉइंट आदि के लिए जाना ज

गदर 2 बॉयकाट रिलीज़ होने से पहले ही

गदर 2: द कथा कंटीन्यूज़ (अनुवाद। विद्रोह 2: द स्टोरी कंटीन्यूज़) [3] अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित एक आगामी भारतीय हिंदी-भाषा की रोमांटिक पीरियड एक्शन ड्रामा फिल्म है। [4] यह 2001 की फिल्म गदर का सीधा सीक्वल है। मूल कलाकार, जिसमें सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा शामिल हैं, की वापसी होगी।

   
             फर्स्ट लुक पोस्टर

गदर 2 रिलीज़ डेट 2023 - गदर 2 फिल्म का अगला चरण है जिसे 2001 में निर्देशक अनिल शर्मा ने रिलीज़ किया था। तस्वीर एक्शन और इमोशनल से भरपूर थी। सनी देओल और अमीषा पटेल ने ठोस भूमिका का वर्णन किया। फिल्म का दूसरा भाग यानी गदर 2 एक बार फिर उसी स्टारकास्ट के साथ एक्शन, ड्रामा और इमोशन से भरपूर है। कुछ खबरों के अनुसार, निर्देशक इस फिल्म को इसी साल नवंबर में रिलीज करने का विचार कर रहे हैं। यह 2001 में जारी गदर एक प्रेम कथा की फिल्म का आगामी भाग है।

गदर 2 रिलीज डेट

निर्देशक अनिल शर्मा सुपरहिट फिल्म का दूसरा भाग गदर 2 प्रकाशित करने के लिए तैयार हैं। फिल्म का प्रोमो फिलहाल जारी किया गया है और सनी देओल के प्रशंसकों द्वारा पसंद किया जा रहा है। फिल्म की स्टार कास्ट इश्यू डेट बजट के बारे में ज्यादा समझने से हमारा उद्देश्य पूरा होता है। लवी-डवी चरण की प्रेम कहानी गदर: एक प्रेम कथा, जिसने अपने प्रकाशन के समय बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था, अब अपने अगले भाग गदर 2 के साथ वापस लौटने का मार्ग है।

फिल्म गदर जून 2001 में रिलीज़ हुई थी, और बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ भीड़ के बाद, इसने लगभग 133 करोड़ रुपये, या लगभग 500 करोड़ रुपये कमाए। अगर हम टिकटों की मौजूदा कीमत पर चर्चा करें। अब, बीस साल बाद, अक्टूबर 2021 में फिल्म का सीक्वल सामने आया और पहले शेड्यूल पर फिल्मांकन 1 दिसंबर को हिमाचल प्रदेश के पालमपुर में शुरू हुआ। इस खबर को फिल्म के स्टार सनी देओल ने सोशल मीडिया साइट्स पर प्रचारित किया।
गदर 2 स्टोरी लाइन

ऐतिहासिक ड्रामा गदर 2। सुपरस्टार सनी देओल और अमीषा पटेल फिल्म में अपना 20 साल का पुनर्मिलन करेंगे। देओल के साथ, उत्कर्ष शर्मा फिल्म में मुख्य भूमिका निभाएंगे। गदर: एक प्रेम कथा के सीक्वल का नाम गदर 2 है। शक्तिमान गदर 2 लिखेंगे, जिसे ज़ी स्टूडियो और अनिल शर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित किया जाएगा।
Gadar 2 Film Star Cast
फिल्म की स्टार कास्ट में लोकप्रिय कलाकार हैं

सनी देओल

 अमीषा पटेल

 उत्कर्ष शर्मा

 मनीष वाधवा

 डॉली बिंद्रा

 गौरव चोपड़ा

ठोस चरित्र
सनी देओल

 अमीषा पटेल

गदर 2 डिजिटल राइट्स

हालांकि, फिल्म निर्माता ने यह भी जोड़ा कि सब कुछ जल्दी से हल हो गया था। लखनऊ के ला मार्टिनियर कॉलेज में, जहां चरमोत्कर्ष फिल्माया जा रहा था, प्रसिद्ध क्षण का एक मनोरंजन जिसमें सनी देओल हैंडपंप खींचते हैं, अपेक्षित है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस साल की गदर 2 फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

गदर 2 विवरण
Directed byAnil Sharma
Written byShaktimaan Talwar
Produced byAnil Sharma
Starring
CinematographyNajeeb Khan
Edited byAshfaque Makrani
Music byMithoon
Production
companies
Distributed byZee Studios
Release date
  • 11 August 2023
CountryIndia
LanguageHindi
Budget₹100 crore[1][2]

Comments