दुनिया का सबसे बड़ा ब्रांड कौनसा है

लेकिन सबसे बड़ा ब्रांड तोयोटा  दुनिया में कई बड़े ब्रांड हैं जो विभिन्न उत्पादों और सेवाओं के लिए जाने जाते हैं, लेकिन सबसे बड़ा ब्रांड तोयोटा (Toyota) है। तोयोटा दुनिया की सबसे बड़ी ऑटोमोबाइल कंपनियों में से एक है और उनकी उत्पादन क्षमता वर्षा में मिलियन से भी अधिक गाड़ियों को शामिल करती है। तोयोटा का मुख्यालय जापान में है लेकिन वे दुनिया भर में अपनी गाड़ियों और अन्य उत्पादों की व्यापक वितरण नेटवर्क के माध्यम से बिक्री करते हैं। दूसरे बड़े ब्रांडों में से कुछ और नाम हैं जो उत्पादों और सेवाओं के लिए जाने जाते हैं, जैसे: एप्पल (Apple) - दुनिया की सबसे बड़ी टेक्नोलॉजी कंपनियों में से एक है, जो उत्पादों जैसे कंप्यूटर, स्मार्टफोन, टैबलेट, आईपैड आदि के लिए जाना जाता है। आईबीएम (IBM) - यह दुनिया की सबसे पुरानी और सबसे बड़ी टेक्नोलॉजी कंपनियों में से एक है, जो मुख्य रूप से कंप्यूटर विज्ञान, सॉफ्टवेयर और सेवाओं में काम करती है। माइक्रोसॉफ्ट (Microsoft) - यह दुनिया की सबसे बड़ी सॉफ्टवेयर कंपनियों में से एक है जो अपने उत्पादों जैसे विंडोज ऑपरेटिंग सिस्टम, एक्सेल, वर्ड, पावरपॉइंट आदि के लिए जाना ज

रुक्स खंडागले का एक नया लाइव पोर्न वीडियो

ruks khandagale

रुक्स खंडागले का एक नया लाइव पोर्न वीडियो हुआ
वायरल जिस्मे दो लड़कों के साथ दिखी रुक्स



watch now

रुक्स खंडाले एडल्ट ओटीटी पार कभी पॉपुलर हैं और उनको लाइव सेक्स भी बेहद पसंद हैं आए दिन लाइव वीडियो पर लड़कों के साथ सेक्स करती नजर आती हैं लोग इनका लाइव सेक्स देखते हैं ज्यादा पसंद करते हैं और ये दिखने में भी खूबसूरत हैं

  • रुक्स खंडगले का नया वीडियो


  • रुक्स खंडगले अभिनेत्री उम्र, सिनेमा, प्रेमी, ऊंचाई, जीवनी


रुक्स खंडगले एक भारतीय वेब सीरीज अभिनेत्री और प्रसिद्ध मॉडल हैं। वह कुछ ट्रेंडिंग फोटोशूट और एल्बम का हिस्सा रही हैं। वह फेनो और हॉटशॉट्स वेब सीरीज से जानी जाती हैं। आइए जानते हैं इस अद्भुत अभिनेत्री के बारे में पूरी जानकारी।

  • जीवनी और शैक्षिक योग्यता


नोएडा में जन्मी उसने बहुत ही कम उम्र में मॉडलिंग का अपना पेशा चुना। वह कई विज्ञापनों और ब्रांड फोटोशूट का हिस्सा थीं। अभिनय और मॉडलिंग के साथ-साथ उन्होंने स्नातक की उपाधि प्राप्त की है और एक डिग्री धारक हैं। वेब श्रृंखला के अलावा, वह कुछ बॉलीवुड फिल्मों और संगीत एल्बमों का हिस्सा रही हैं।

  • परिवार, माता-पिता, प्रेमी

00:29 AM

वह एक ऐसे परिवार में पैदा हुई थी जिसने उसके जुनून का समर्थन किया। उनके माता-पिता एक साहसिक करियर चुनने के लिए उनकी प्रेरणा रहे हैं। फाल्गुनी खंडगले उनकी बहन हैं। रुक्स खंडगले के बॉयफ्रेंड शेक्सपियर हैं। उन्होंने सितंबर 2021 में सगाई की।

  • आयु, ऊंचाई और अधिक

एक्ट्रेस रुक्स खंडागले का जन्म 24 सितंबर 1994 को हुआ था और रुक्स खंडगले की उम्र 25 साल है। उसकी ऊंचाई 5 फीट 6 इंच है और माप 32-30-34 है। वजन लगभग 54 किलोग्राम है और काली आंखें हैं।


आजीविका

उनकी प्रमुख हिट वेब सीरीज़ इंटरकोर्स 3 थी जो हॉटशॉट्स प्लेटफॉर्म पर वायरल हुई थी। उनकी हाल ही में रिलीज हुई सीरीज माई लास्ट इमेजिनेशन है। रुक्स खंडागले की पहली वेब सीरीज मिस्टेक फ्रॉम फेनो मूवीज थी।

 













Comments